Bridge Collapsed : भरभराकर गिरे निर्माणाधीन पुल के 3 बीम, ग्रामीणों में भारी आक्रोश, रुकवाया गया काम…

Spread the love

बुलंदशहर। Bridge Collapsed : यूपी के बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना क्षेत्र में गंगा नदी पर बन रहा निर्माणाधीन पुल भरभराकर गिर गया। बता जा रहा हैं कि पूल के 3 बीम गिर गए है। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया है। साथ ही कार्य को ग्रामीणों ने रुकवा दिया।

Read More : Bridge Collapsed : फिर धस गया पूल, कई गावों का टूटा संपर्क, ग्रामीण परेशान…

बता दे कि क्षेत्र के गांव गजरौला से अमरोहा के गांव वीरामपुर तक गंगा नदी पर करीब 83 करोड़ रुपये की लागत से पक्के पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। करीब 2 साल पहले पुल का निर्माण शुरू हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम निर्माणाधीन पुल के तीन बीम भरभराकर धराशाई हो गए। करीब एक माह पूर्व ये बीम डाले गए थे।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा था और करीब 1 साल पहले पुल में दरार पड़ चुकी थी। ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग के अधिकारी मौके से नदारद रहते थे। ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के बाद रातों-रात गिरे बीम को मिट्टी खोदकर दबाने का कार्य शुरू कर दिया गया। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा करते हुए कार्य को रुकवा दिया। इस दौरान जगपाल सैनी, विकास भाटी, लीलू नागर, दुर्वेश सैनी, गंगाशरण सैनी आदि रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *