Kazan Khan Passed Away : फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और तगड़ा झटका, एक्टर कजान खान का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Spread the love

Kazan Khan Passed Away : साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले कजान खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मलयाली सिनेमा में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर ने केरल में अंतिम सांसे ली। प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर के निधन की खबर दी है।

प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने कजान खान की एक तस्वीर भी फेसबुक पर शेयर की थी। वहीं इस खबर के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक में हैं। इंडस्ट्री के सेलेब्स और फैंस कजान खान के निधन पर उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कजान खान ने ‘गंधर्वम’, ‘आईडी ​​मूसा’, ‘द किंग’, ‘वर्नापकित्तु’, ‘ड्रीम्स’, ‘द डॉन’, ‘मायामोहिनी’, ‘राजाधिराजा’, ‘इवान मर्यादरमन’, ‘ओ लैला ओ’ जैसी कई मलयालम फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने इनमें से कुछ फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल प्ले किया था। मलयाली सिनेमा में कजान खान अपने विलेन के रोल के लिए ही ज्यादा फेमस है। बताया जाता है कि कजान खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में कभी एक्टिंग से ब्रेक नहीं लिया था।


Spread the love