Security Breach : बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री, सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, फुटपाथ पर चढ़कर बचाई जान

Spread the love

पटना : Security Breach : मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरा एक बार फिर तोड़ा गया है. इस दौरान सीएम किसी हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए. मॉर्निंग वॉक के दौरान स्टंट करते बाइकर सीएम की सुरक्षा घेरा के अंदर घुस गए. सीएम खुद को बाइकर से बचाने के लिए सड़क से फुटपाथ की ओर जाना पड़ा. सुरक्षा के बीच अचानक आए बाइकर से वहां थोड़ी देर के लिए सभी हैरान रह गए.

मिली जानकारी के अनुसार मॉर्निंग वॉक के दौरान सीएम की सुरक्षा घेरे में लहरियाकट बाइकर घुस गया. जिसके बाद नीतीश को उससे बचने के लिए सड़क से फुटपाथ की ओर चले गए. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने बाइकर को पकड़ लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं पटना एसएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

ये पहला मौका नहीं है जब नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक हुई है. पिछले साल अप्रैल में ही नालंदा में सीएम के कार्यक्रम स्थल पर किसी ने बम फोड़ दिया था. तेज आवाज से वहां अफरातफरी मच गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी किया था.

वहीं उससे पहले नालंदा में ही एक प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान पीछे से एक युवक ने मुख्यमंत्री को मुक्का मार दिया था. जबकि उस वक्त सीएम की सुरक्षा के लिए कआ पुलिसकर्मी मौजूद थे.

इससे पहले 2016 में बिहार में अग्निकांड को लेकर जारी सरकारी परामर्श से गुस्साए एक युवक के जनता दरबार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर चप्पल फेंक दी थी.


Spread the love