Union Minister CG Visit : इस दिन छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री Rajnath Singh, कांकेर में सभा को करेंगे संबोधित

Spread the love

रायपुर। Union Minister CG Visit : छत्तीसगढ़ भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2023 को देखते हुए अब अपना स्पीड गेयर बदल लिया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपना पूरा जोर लगा रही है। अब राजनैतिक गलियारे से एक ओर बड़ी अपडेट सामने आई है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही छत्तीसगढ़ के कांकेर में संभा को सम्बोधित करने पहुंचेंगे।

जहां छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सभी 5 संभागों में सम्मलेन कार्यक्रम ख़त्म कर चुकी है। वहीं भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए बड़ा दांव चल दिया है। मोदी सरकार के 9 साल के मोदी के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर BJP का महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है, जो 30 मई से शुरू होकर 30 जून तक चलने वाला है।

महा जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक जुलाई को कांकेर में, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जून को दुर्ग में और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 जून को बिलासपुर में सभा करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जानकारी दी कि इन सभी सभाओं में एक लाख कार्यकर्ताओं को जुटाया जाएगा, वही भाजपा के जनसम्पर्क अभियान और घोषणा पत्र को लेकर कहा BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि हमारा जनसम्पर्क अभियान जारी है, आगे भी इस तरह के अभियान और कार्यक्रम होंगे। घोषणा पत्र कमेटी जल्द ही बनेगी। जनसम्पर्क अभियान के तहत देशभर में 51 बड़ी सभा है।

 

 


Spread the love